इंदौर

इंदौर के पिनेकल ड्रीम्स से कूदने वाली छात्रा का आखिरी picture रैपिडो से उतरते ही इमारत की तरफ देख रही थी छात्रा

जिला बड़वानी की 24 वर्षीय मुस्कान अग्रवाल ने गुरुवार को निपानिया स्थित पिनेकल ड्रीम्स के निर्माणाधीन ब्लाकसे कूदकर आत्महत्या कर ली थी।

अनोखा तीर इंदौर:-हाईराइज बिल्डिंग पिनेकल ड्रीम्स की 17वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने वाली छात्रा मुस्कान अग्रवाल का आखिरी वीडियो सामने आया है। सामान्य रुप से नजर आ रही छात्रा स्कूटर से उतरते ही उस बिल्डिंग की तरफ झांक रही थी, जिससे उसने छलांग लगाने का मन बनाया था।

जिला बड़वानी की 24 वर्षीय मुस्कान अग्रवाल ने इंदौर के निपानिया स्थित पिनेकल ड्रीम्स के निर्माणाधीन ब्लाक की 16वीं मंजील से कूदकर आत्महत्या कर ली थी।

जिला बड़वानी की 24 वर्षीय मुस्कान अग्रवाल ने गुरुवार को निपानिया स्थित पिनेकल ड्रीम्स के निर्माणाधीन ब्लाक (पीटी-4) से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। मुस्कान स्कीम-78 में कासाबेला नामक होस्टल में रहकर बीबीए फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रही थी। देर रात पुलिस ने टाउनशिप के परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज निकाले तो छात्रा स्कूटर से आते हुए नजर आई। छात्रा रैपिडो स्कूटर से आई थी। रैपिडो वाला सीधे पार्किंग एरिया में गया और छात्रा को उतारकर चला गया। छात्रा पैदल परिसर में आई और उसी इमारत की तरफ झांका जिससे उसने छलांग लगाई।

गार्ड ने नाम लिखने का कहा तो पिछले रास्ते से गई
जिंस और टी-शर्ट पहने हुए छात्रा एकदम सामान्य दिख रही थी। आगे जाकर गार्ड ने उससे नाम-पता विजिटर रजिस्टर में नोट करने के लिए कहा तो वह लौट गई और पिछले रास्ते से घुसी। पुलिस ने पिछले रास्ते से जाते हुए वीडियो भी जुटा लिया है।
परिवार वालों ने खुद ही निकाली अंतिम लोकेशन
मुस्कान दोपहर करीब 12 बजे होस्टल से निकली थी। 12.33 बजे पिनेकल ड्रीम्स पहुंची। रुम पार्टनर ने उसको काल लगाया लेकिन फोन रिसिव नहीं हुआ। भाई ने साइबर सेल वालों की मदद से उसकी आखिरी लोकेशन निकलवाई और पुलिस लेकर निपानिया पहुंचे। हालांकि छात्रा छलांग लगाकर सुसाइड कर चुकी थी। पुलिस अब गार्ड, रहवासी और परिचितों से पूछताछ कर रही है। फोन और लेपटाप लाक मिले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker