मध्य प्रदेश

Madhya pradesh Viral News | पुलिस कर्मचारी की हैवानियत: बुजुर्ग को रेल ट्रैक पर लटकाया, अब हुआ सस्पेंड

(Image-Twitter-@jibraan_uddin)

(Image-Twitter-@jibraan_uddin)

नई दिल्ली: जहां पुलिस आम जनता के संरक्षक होते है वही जबलपुर रेलवे स्टेशन पुलिस का एक ऐसा मामला सामने आया है जो बेहद चौंकाने वाला है। जी हां दरअसल यहां से पुलिस बर्बरता का एक वीडियो सामने आया है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल (Viral video) हो रहा है। तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में खाकी वर्दी पहना हुआ एक शख्स एक बुजुर्ग की लात घूंसों से पिटाई कर रहा है। बेरहमी से बुजुर्ग को पैरों से कुचल रहा है।

इसके बाद भी जब वर्दी वाले का मन नहीं भरा तो वह बुजुर्ग के पैरों को पकड़कर घसीटते हुए प्लेटफ़ॉर्म से रेल ट्रैक पर उल्टा लटका देता है। पुलिस की इस बर्बरता को देख आप भी कांप जाएंगे। 

जैसा की हमने आपको बताया कि पश्चिम मध्य रेल जोन के जबलपुर स्टेशन पर यह घटना हुई है। जिसका सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है। RPF की ओर से भी इस वीडियो के जबलपुर रेलवे स्टेशन के होने की पुष्टि की गई है। आरपीएफ से मिली अधिकृत जानकारी के मुताबिक यह घटना स्टेशन के प्लेटफ़ॉर्म नं 4-5 पर हुई। वीडियो सामने आने के बाद स्टेशन के CCTV फुटेज खंगाले जा रहे है। 27 जुलाई को दोपहर तीन बजे के लगभग यह घटना होना बताई जा रही है। हलांकि सोशल मीडिया पर अब यह मामला सामने आया है। 

यह भी पढ़ें

सबसे पहले तो बुजुर्ग को लात-घूंसों से बेरहमी से पीटा, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मात्र 28 सेकंड के वीडियो में खाकी वर्दी पहना शख्स बुजुर्ग को लात-घूंसों से पीटते नजर आ रहा है। पिट रहे बुजुर्ग को वह गालियां भी दे रहा है। उसे वह धमकाते हुए लगातार पीटते जा रहा है। इसी दौरान पिट रहे बुजुर्ग की चप्पल भी उतर जाती है। 

 

जैसा की आप तस्वीरों में देख सकते है कि इस कथित वर्दी वाले गुंडे ने उस वक्त सारी हदें पार कर दी, जब पिता की उम्र के बुजुर्ग को वह घसीटने लगा। दोनों पैर पकड़कर बुजुर्ग को घसीटते हुए, वह उसकी जान लेने को उतारू हो गया। वीडियो में दिख रहा है कि वर्दी वाला शख्स पीड़ित को पीटते हुए प्लेटफ़ॉर्म के पास पटरियों पर ले जाता है और उसे उल्टा लटका देता है। जिसे देख वहां मौजूद पब्लिक भी हक्का बक्का रह जाती है। 

 

वायरल वीडियो स्टेशन पर खड़ी एक ट्रेन में सवार यात्री के द्वारा बनाया गया और उसी ने सबसे पहले इसे वायरल किया। ट्रेन में और भी लोग सवार थे, जहां बुजुर्ग को पीटा जा रहा है, वहां आसपास कुछ लोग और मौजूद दिखाई दे रहे है। लेकिन सभी बस देखते ही रह गए । जब तक बुजुर्ग को मार-मारकर अधमरा नहीं कर दिया तब तक वर्दी वाला व्यक्ति लात-घूंसे चलाता ही रहा।अब न्यूज एजेंसी  ANI के मुताबिक मध्य प्रदेश का यह पुलिस कर्मचारी सस्पेंड हो गया है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker