मध्य प्रदेश

एग्जिट पोल पर बोले सज्जन सिंह वर्मा ‘बीजेपी के साथ मिलकर कुछ मीडिया घरानों का कुत्सित षड्यंत्र’

 मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के नतीजों के लिए उल्टी गिनती शुरु हो चुकी है। एक तरफ राजनीतिक दलों के दावे हैं जहां दोनों प्रमुख दल बीजेपी और कांग्रेस अपनी अपनी जीत की बात कर रही है, वहीं से एग्जिट पोल भी शुरु हो चुके हैं। इनमें कई न्यूज चैनल्स पर बीजेपी को बढ़त मिलती बताई जा रही है। लेकिन कांग्रेस ने इन आंकड़ों को सरासर गलत बता रही है। सज्जन सिंह वर्मा ने इन्हें कुछ मीडिया घरानों और बीजेपी का मिलाजुला षड्यंत्र करार दिया है।

सज्जन सिंह वर्मा ने किया सरकार बनाने का दावा

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने आरोप लगाया है कि एग्जिट पोल में कुछ मीडिया घरानों ने भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर इस बात की कोशिश की कि मैनेज करके बीजेपी को ऊपर दिखा दो और वो मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने का दावा कर रहे हैं। उन्होने कहा कि ‘ये मीडिया घराने बीजेपी के साथ मिलकर कर रहे हैं। लेकिन वास्तव में कुछ बड़े अखबार और टीवी चैनल सही एग्जिट पोल बता रहे हैं। इनमें स्पष्ट रूप से मध्य प्रदेश के साथ छत्तीसगढ़, तेलंगाना, राजस्थान और मिजोरम में कांग्रेस सरकार आ रही है। ये बीजेपी का कुत्सित और घिनौना षडयंत्र है कुछ मीडिया घरानों के साथ मिलकर कि अधिकारियों को डरा दो। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को दबाने का ये षड्यंत्र है। लेकिन कांग्रेस मध्यप्रदेश सहित सभी अन्य राज्यों में डंके की चोट पर सरकार बनाने जा रही है।

कमलनाथ और जीतू पटवारी ने भी एग्जिट पोल को निराधार बताया

बता दें कि इससे पहले कमलनाथ भी इन एग्जिट पोल को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कह चुके हैं कि ‘3 दिसंबर को जब मतगणना शुरू होगी तो कांग्रेस की सरकार पर जनता की मोहर लग जाएगी। मैंने हमेशा आपसे कहा है कि देश विजन से चलता है, टेलीविजन से नहीं। बहुत से एग्जिट पोल में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनती हुई दिखाई दी है जबकि कुछ एग्जिट पोल अन्य तरह की बात कर रहे हैं। आपको इस सबसे अपना ध्यान भटकने नहीं देना है। अर्जुन की तरह आपको निगाहें सिर्फ अपने लक्ष्य पर रखनी है। वहीं पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने भी मध्य प्रदेश में 132 से 137 सीटों का दावा करते हुए सरकार बनाने की बात कही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker